मस्त भाभी और सामूहिक चुदाई – Samuhik chudai


यह कहानी – मस्त भाभी और सामूहिक चुदाई, काल्पनिक है वास्तिविक जीवन से इसका कोई भी सम्बन्ध नहीं है। मेरा नाम रौनक है और में दिल्ली शहर का रहनेवाला हूँ। मेरी उम्र २२ है और बी ऐ का छात्र हूँ  मेरे लंड 6 इन्च का है। जो कोई औरत या कोई भाभी मेरे लंड से एक बार चुदती है वो मेरे इस लंड की दीवानी हो जाती है।

अब आप लोगो को बोर न करते हुए मै अपनी कहानी पर आता हु जो आज से 6 महीने पहले की है।

मेरी दोस्ती एक लड़के से हुई जिसका नाम रवि था वह एक कार मैकेनिक था । वह मुझसे उम्र में बड़ा था। रवि की उम्र 25 थी। उसका लंड 5 इंच था।

एक बार की बात है। सन्डे का दिन था रवि की छुट्टी रहती थी उस दिन उसने मुझे फोन करके बुलाया और कहा कही घूमने चलते है ।

रवि और मेरी फ़ोन पर वार्तालाप…

Hindi sex story – बीवियों की अदला बदली करके नंगी चुदाई

रवि बोला : हेल्लो , रोनक्

मैं बोला : हेल्लो,

रवि बोला : भाई आज रविवार है, कही घूमने चलते है।

मैं बोला : भाई कहा इतनी गर्मी में कहा चलेगा ।

रवि बोला : तू आ तो सही आज तुझे एक नई जगह ले चलता हु।

मैं बोला : ठीक है,

मै उससे हां कह देता हु । फिर वो मुझे मिलता है और कहता है की रवि बोला : तू ने कभी चुदाई की किसी की। तो में उससे कहता हु की

मैं बोला : नहीं लेकिन मन तो बहुत है करने का ।।

रवि बोला : आज चलते एक भाभी को चोद के आते है।

फिर रवि आपने एक दोस्त को फोन करता है और उससे कहता है की एक भाभी को मेरे घर भेज दे । और फोन काट देता है। फिर मै और रवि उसके घर चल देते है।

वहा पहुच कर रवि ने बियर एक गिलास में डाली और एक गिलास में कोल्ड ड्रिंक क्योंकि मै बियर नहीं पीता ।। और प्लेट में तंदूरी चिकन के पीस डाले।।

हम दोनों खा पी रहे थे कि डोर बेल बजी और मेने जाकर दरवाज़ा खोला यो देखा की बहार एक औरत खड़ी थी। उस औरत ने साडी पहनी हुई थी। वह औरत इतनी ख़ूबसूरत थी कि उससे देख कर किसी का भी लंड खड़ा हो जाए।

उस औरत का फिगर कुछ इस तरह का था। उसकी उम्र 30-35 की, height 5’5, फिगर, 26’30’36!!!

मै तो उसे देखता ही रह गया ।

उसने मुझे कहा -हेलो, देखते रहोगे या अंदर भी बुलाओगे। तब में होश में आया और उससे कहा कि आओ अंदर आओ।

उस औरत ने अपना नाम पूजा बताया ।

फिर रवि ने जाते ही उसे कमर से पकड़ कर अपनी बहो में ले लिया और उसके होठो को चूमने लगा करीब 5 मिनट तक रवि ने उसके होठो को अच्छे से चूसा । फिर उसे बेड ले गया और उसकी गर्दन पर किस करने लगा.. और वो औरत आह आह आह ऊउह की आवाजे कर निकाल रही थी

Hindi sex story – प्यासी बीवी, अधेड़ पति – २

फिर रवि ने उसके चुचे दबाएं और वो औरत फिर से आह आह ऊह सिसकिया ले रही।

फिर रवि ने उसकी साड़ी और पेटीकोट को उतार दिया अब वो औरत ने सिर्फ ब्लाउज ही पहन था। फिर रवि भी नंगा हो गया। फिर उसने अपना लंड को उसकी चूत पर रखा और एक ही झटके में पिर अंदर डाल दिया। उस औरत की हलकी ‘आह’ चीख निकल गयी । फिर रवि ने उसको चोदना शुरू किया। और वो सिर्फ आह आह ऊह की आवाजे निकाल रही थी करीब 10 मिनट तक रवि ने उसको चोदा उसकी चूत में झड़ गया। फिर वे दोनों उड गए..

वह औरत वाशरूम गयी और अपनी चूत को अच्छे से साफ़ करके बहार आ गयी।

अब मेरी बारी थी उसके चोद ने की ।

पूजा पलंग पर पड़ी थी। में उसके पास जाता हु और उसके ऊपर लेट कर उसके होठो किस करने लगता हु मुझे बड़ा मजा आता है उसके होठो को चूसने में ।।

में उसके होठो को करीब 5 min से चूस रहा और साथ ही उसके चुचे भी दबा रहा उसको भी मज़ा आ रहा था और वो आह आह आह आह आह उह्ह उह्ह उह्ह उह्ह उह्ह उह्ह उह्ह और दबाओ निचोड़ दो अच्छे से ऐसा कह रही थी।

फिर मेने अपने कपडे उतारे और नंगा हो गया । उसने मेरा लंड देखर कर खुश हो गयी और कहा तुम्हारा इतना बहुत बड़ा लंड है।।

मेने उससे कहा कि मुह में ले इसे तो उसने झट से अपने मुह में लेके लोलीपोप की तरह चूस ने लगी और अपने गले तक पूरा अंदर ले जाती।

उसके मुह से गप्प गप्प गप्प गप्पा गप्प गप्प गप्प गप्पपा गप्पप्पपाओआ की आवाजे आती।

और फिर मेने उसकी चूत चाटी वो तो जेसे पागल ही हो गयी और कहानी लगी और चाटो अच्छे से इसकी साड़ी प्यास भुजा दो और आहह्ह्ह अह्ह्हह्ह्ह्हह्ह। अह्हह्हह्ह। उद्दह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् उह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् अह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् उह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् की आवाजो के साथ लंबी लंबी सांसे लेने लगी।

हमे ऐसा करते हुए 25 मिनट हो गए थे फिर मेने उसकी चूत पर अपना लंड रखा और हल्का सा धक्का मार मेरा लंड थोडा सा अंदर चला गया उसके मुह से आह्ह्ह्ह आह्ह्ह ओह्ह्ह्ह्ह की आवाज आई…

Hindi sex story – दीदी के कारनामे

फिर मेने एक और धक्का मारा मेरा लंड थोडा सा और आबदार चला गया उसके मुह से फिर आवाज आई आआह्ह्ह्ह्ह्ह् अह्ह्ह्ह्ह्ह्ह ओह्ह्ह्ह्ह्ह…

अब तक मेरा 4 इंच लंड उसकी चूत में चला गया था। फिर में रुक गया और उसे देखने लगा जो बहुत ही ज्यादा सेक्सी लग रही थी।

उसने मुझसे कहा की रुक क्यों गए। मेने कहा की तुम्हे देख रहा हु ।

फिर उसने कहा पूरा अंदर डालो और फिर मेने एक तेज झटका मारा और मेरा पूरा लंड उसकी चूत में चला गया। और उसके मुह से आअह्हह्हह्हह अह्ह्ह्ह्ह्ह कि आवज आई।।

फिर में अपना लंड बाहर निकलता सिर्फ लंड का टोपा ही अंदर रहता था और तेज की झटके के साथ पूरा अंदर डाल देता और ऐसे ही उससे तेज तेज चोदने लगा उसके मुह आआआह्हह्हह्हह्ह अह्ह्ह्ह्ह्ह अह्ह्ह्ह अह्ह्ह्ह उह्ह्ह्ह उह्ह्ह्ह ओह्ह्ह्ह्ह उह्ह्ह की आवाजे आ रही थी और मुझे बड़ा मज़ा आ रहा था।

में उसे ऐसे ही 25 मिनट तक चोदता रहा और फिर उसकी चूत में ही झड़ गया और उसके ओवर ही लेट गया और लंबी लंबी साँसे लेने लगा और वो तेज तेज सांस ले रही थी।

फिर कुछ देर बाद मेने उससे उसके बारे पूछा तो उसने बताया की वह एक शादीशुदा औरत है और उसकी एक लड़की भी है जो सिर्फ 5 साल की है उसका पति एक नंबर का कामचोकर इंसान है जो सिर्फ अपनी बीवी की ही कमाई खता है और दारु पीकर उससे मारता है।। फिर मेने उसे आपना नंबर दिया और वह चली गयी ।

फिर में रवि को बोला की बहुत इसे चोदने में भौत मज़ा आया और अपने घर चला गया ।

यह थी मेरी कहानी… कैसी लगी आप लोगों को?

Leave a Comment